Breaking News

सीएम हेमंत पहुंचे ईडी कार्यालय, कहा ऐसे समन भेजे जा रहे जैसे देश छोड़ने वाला हूँ, सरकार गिराने के लिए साजिश

अवैध खनन मामले में ईडी आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछताछ करने वाली है। सीएम ईडी ऑफिस पहुँच चुके है। इससे पहले सीएम सोरेन ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसे समन भेजे जा रहे हैं। जैसे मैं देश छोड़ने वाला हूं। सोरेन ने केंद्र पर सरकार गिराने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया साथ ही राज्यपाल पर भी इस साजिश को रचने वालो का साथ देने की बात कही।

हेमंत सोरेन ने कहा कि ये सब सरकार को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है। आनेवाले दिनों में सत्ता के कुछ विधायकों के घर रेड होगी। मुझे इसकी जानकारी मिली है। चुनाव आयोग की ओर से भेजा गया लिफाफा आजतक राज्यपाल ने नहीं खोला। राज्यपाल सरकार गिराने की कोशिश में लगे लोगों को संरक्षण दे रहे हैंं। सीएम सोरेन ने कहा कि अवैध खनन के मामले में मुझे बुलाया गया है। 1000 करोड़ के घोटाले की जो बात आ रही है, वो कहीं से भी संभव नहीं लगता है। एक हजार करोड़ के घोटाले का जिक्र आया है, इसका आधार कैसे बना यह समझ से परे है। इतने बड़े घोटाले के लिए कितना खनन होगा ये सोचने की जरूरत है। यह आरोप कहीं से संभव नहीं। एजेंसी को पूरी विस्तृत जानकारी होनी चाहिए।

इधर ईडी ने सवालों की लिस्ट तैयार रखी है। हेमंत सोरेन ईडी ऑफिस के लिए निकल चुके हैं। पूछताछ को लेकर ईडी ऑफिस में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुख्यमंत्री से पूछताछ के लिए पटना और दिल्ली कार्यालय से ईडी के वरिष्ठ अधिकारी रांची पहुंचे हैं। साथ ही राजभवन और बीजेपी ऑफिस में भी सुरक्षा सख्त कर दी गई है।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला चुनने के दौरान 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

झरिया। घनुडीह ओपी अंतर्गत चीन कोठी निवासी दारा रजवार की 50 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *