Breaking News

कंगना रनौत ने फिर दिखाए तेवर, पठान को लेकर कहा- ‘गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम’

एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. कंगना को कई बार फिल्म इंडस्ट्री की आलोचना करते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर वापसी की है, जिसके बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं. कल तक ‘पठान’ की तारीफ करने वाली कंगना के सुर एक बार फिर बदल गए हैं. अब कंगना ने पठान को सिर्फ एक फिल्म बताया है और कहा है कि गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम ही.

आपको बता दें कंगना ने एक के बाद एक 3 ट्वीट किए हैं. कंगना ने कहा है- जो दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है तो मैं इससे सहमत हूं, लेकिन किसका प्यार और किसकी नफरत. चलिए जरा ठीक से समझते हैं कौन टिकट खरीद रहा है और कौन इसे सफल बना रहा है. हां ये भारत का प्यार है जहां 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी फिल्म का नाम पठान है और वो सफल हो रही है.

कंगना ने आगे लिखा है- ‘लेकिन जो लोग भी उम्मीद लगा रहे हैं इस बात का ध्यान रखें कि पठान सिर्फ एक फिल्म है. गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम. कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मेरा मानना है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं… सार यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, वहां स्थिति नरक से भी परे है, इसलिए कहानी के हिसाब से ‘पठान’ फिल्म का सही नाम है. ये भारतीय पठान है.

आपको बता दें हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी फिल्म इमरजेंसी की रैपअप पार्टी के दौरान फिल्म पठान की तारीफ की थी. कंगना ने कहा था- ‘पठान अच्छा कर रही है. ऐसी फिल्में चलनी चाहिए. मुझे लगता है हर कोई अपने लेवल पर पूरी मेहनत कर रहा है’ गौरतलब है कि कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी और तेजस में नजर आएंगी.

About Dainik Bharat Live

Check Also

आयकर बार एसोसिएशन की 56वीं वार्षिक आमसभा, ललित कुमार बने अध्यक्ष

धनबाद।  आयकर बार एसोसिएशन की 56वीं वार्षिक आमसभा होटल कोल कैपिटल, धनबाद में संपन्न हुई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *