Breaking News

केरलः सबरीमाला मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की बस खाई में गिरी, 60 श्रद्धालु घायल

केरल के सबरीमाला मंदिर में दर्शन कर वापस लौट रहे तीर्थयात्रियों की एक बस भीषण हादसे की शिकार हो गई। हादसा मंगलवार दोपहर बाद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में करीब 60 लोग जख्मी हो गए। हादसे की खबर मिलते ही आस-पास में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घायलों को बस से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। बताया जाता है कि बस पर सवार सभी यात्री तमिलनाडु के रहने वाले थे। जो केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा का दर्शन करने के बाद वापस लौट रहे थे।

पठानमथिट्टा जिले में हुआ हादसा-

हादसे की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने तस्वीरें ट्वीट करते हुए दी है। जिसमें बताया गया कि यह हादसा
मंगलवार (28 मार्च) को केरल के पठानमथिट्टा जिले में हुआ। तीर्थयात्रियों की बस यहां खाई में गिर गई। इसमें कम से कम 60 लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायलों में 9 बच्चे भी शामिल, सभी तमिलनाडु के रहने वाले
बताया गया कि बस दोपहर करीब 1.30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान निलक्कल के पास एलावंकल से गुजरते वक्त बस सड़क से खाई में गिर गई। पुलिस न बताया कि घायलों में नौ बच्चे तभी शामिल हैं। बस पर 64 लोग सवार थे। जिसमें से करीब 60 लोग घायल हो गए है। सभी तीर्थयात्री तमिलनाडु के माइलादुत्रयी जिले के हैं।

पठानमथिट्टा और एरुमेली के हॉस्पिटल में चल रहा इलाज-
पुलिस ने बताया कि बस में सवार 60 लोग घायल हो गए। कुछ गंभीर रूप से घायल है। घायलों को पठानमथिट्टा और एरुमेली के कई अस्पतालों में दाखिल कराया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को बेहतर सुविधाओं के लिए स्थानांतरित किया जाएगा।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला चुनने के दौरान 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

झरिया। घनुडीह ओपी अंतर्गत चीन कोठी निवासी दारा रजवार की 50 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *