Breaking News

धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचीं पीटी उषा, कुछ दिन पहले ही बताया था अनुशासनहीन

इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन की अध्यक्ष और दिग्गज एथलीट पीटी उषा बुधवार सुबह धरन दे रहे पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंची। पीटी उषा ने कुछ समय पहले ही बयान दिया था कि धरने पर बैठे खिलाड़ी अनुशासनहीन हैं और देश की छवि को खराब कर रहे हैं।

पीटी उषा ने पहलवानों से की बातचीत

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने जाकर विनेश फोगाट और संगीत फोगाट से बातचीत करती नजर आई। धरना दे रहे पहलवान पीटी उषा के बयान से काफी नाराज थे। साक्षी मलिक से लेकर विनेश फोगाट ने पीटी उषा के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी।

पीटी उषा ने धरना देने वालों को बताया था अनुशासनहीन

ओलंपिक एसोसिएशन ने भी मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई थी जिसमें बॉक्सर मैरीकॉम और रेसलर योगेश्वर दत्त शामिल थे। हालांकि इस कमेटी की जांच रिपोर्ट भी सामने नहीं है। उषा से जब इसको लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा, ‘पहलवानों का सड़कों पर प्रदर्शन करना अनुशासनहीनता है और इससे देश की छवि खराब हो रही है। उन्हें पहले हमारे पास आना चाहिए था।’

बजरंग ने पीटी उषा के बयान पर जताई थी निराशा

पीटी उषा का बयान सुनकर बजरंग ने कहा, ‘वह खुद एक महिला हैं लेकिन फिर भी खिलाड़ियों का दर्द नहीं समझा। ये सुनकर बड़ा दुख हुआ। हमने तीन महीने इंतजार किया है। हम उनके पास भी गए थे फिर भी हमारे साथ न्याय नहीं हुआ और हमें यहां आना पड़ा।”

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला धंधेबाज की हत्या के बाद शव घर पहुंचा, परिवार ने किया सड़क जाम

धनबाद। धनसार थाना के समीप सोमवार की देर शाम कोयला धंधेबाज बुधन मंडल का शव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *