Breaking News

तीन बच्चों ने मिलकर अपने दोस्त की क्रूर तरीके से हत्या कर दी, शव को ठिकाने लगाकर सारे सबूत मिटा दिए

मध्य प्रदेश के सिवनी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहीं तीन नाबालिग लड़कों ने मिलकर अपने 12 साल के दोस्त की हत्या कर दी। तीनों बच्चों की उम्र 16 साल के कम है। एक तो सिर्फ 11 साल का है। तीनों बच्चों ने पहले हत्या करने की बकायदा प्लानिंग की फिर वारदात तो अंजाम दिया।इतना ही नहीं उन्होंने दोस्त की हत्या करने के बाद सारे सबूत भी मिटा दिए। पूरी घटना को देखकर लग रहा है कि यह किसी शातिर अपराधी का काम है। आरोपी बच्चों के बारे में जानकर हर कोई हैरान है। आरोपी बच्चों में से एक मृतक की बहन से बात किया करता था। मृतक बच्चे को यह बात पसंद नहीं थी कि वह उसकी बहन से बात करे। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। जिसे लेकर आरोपी बच्चों ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

क्रूर तरीके से की हत्या

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सिवनी जिले में तीन नाबालिग लड़कों ने अपने दोस्त का साइकिल की चैन से गला घोंट दिया। इसके बाद पत्थऱ से उसका सिर फोड़ दिया। इतना ही नहीं उन्होंने धारधार चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद उन्होंने शव को एक पॉलिथिन बैग में भरकर घऱ के पास एक कूढ़े की ढेर पर फेंक दिया। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक महिला ने खून से सना बैग देखा। उसने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। हत्या की वजह बच्चों में विवाद माना जा रहा है। फिलहाल तीनों बच्चों को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए सुधार गृह भेज दिया गया है।

पहले बनाया प्लान

बरघाट थाने के इंस्पेक्टर प्रसन्ना शर्मा का कहना है कि दो आरोपी बच्चे भाई हैं औऱ तीसरा उनका दोस्त है। इन्होंने प्लानिंग के तहत अपने दोस्त को सिवनी जिला मुख्यालय से करीब 28 किलोमीटर दूर मगरकथा गांव में सुनसान जगह पर बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। तीनों दोस्तों ने मिलकर बच्चे को पकड़ लिया औऱ चेन से उसका गला घोंट दिया। लड़क जब दर्द से चिल्लाया तो उसके सिर पर एक बड़ा पत्थऱ दे मारा। इसके बाद बकरी काटे जाने वाले चाकू से उसका गला काट दिया। इस घटना को देखकर लगता ही नहीं है कि ये बच्चों ने किया है। इन्होंने खून के धब्बो को छिपाने के लिए गोबर का इस्तेमाल किया।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला चुनने के दौरान 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

झरिया। घनुडीह ओपी अंतर्गत चीन कोठी निवासी दारा रजवार की 50 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *