Breaking News

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में दर्दनाक हादसा, 4 लोगों की मौत और 5 घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। राजौरी में थानामंडी इलाके में एक कार दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच अन्य घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजौरी के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट हुसैन बजर ने बताया कि घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड असोसिएटेड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

चार लोगों की दर्दनाक मौत

जीएमसी, राजौरी के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. महमूद हुसैन बजार ने बताया कि बुधवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें चार लोगों की मौत हो गई और पांच घायलों का राजौरी के सरकारी मेडिकल में इलाज चल रहा है। घटना राजोरी के थानामंडी इलाके की है।

घायलों की हालत स्थिर

राजौरी के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट हुसैन बजर ने बताया कि घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड असोसिएटेड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घायलों की हालत स्थिर है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है। अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है।

डोडा में पांच लोगों की हुई थी मौत

आपको बता दें कि 27 जून को जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी। डोडा की तरफ आ रही एक अनियंत्रित कार अचानक से खाई में गिर गई। इस घटना में 5 लोगों की मौत और 12 लोग घायल हो गए थे।

About Dainik Bharat Live

Check Also

आयकर बार एसोसिएशन की 56वीं वार्षिक आमसभा, ललित कुमार बने अध्यक्ष

धनबाद।  आयकर बार एसोसिएशन की 56वीं वार्षिक आमसभा होटल कोल कैपिटल, धनबाद में संपन्न हुई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *