Breaking News

बोकारो के इंडियन बैंक में दिनदहाड़े 40 लाख की डकैती, कर्मियों को शौचालय में किया बंद

बोकारो NH 23 के किनारे स्थित इंडियन बैंक की गुरुद्वारा शाखा में बुधवार को दोपहर करीब सवा एक बजे डकैतों ने लगभग 40 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. डकैतों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। बताया जाता है कि वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत बैंक के CCTV का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। इस कारण CCTV फुटेज भी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। बहरहाल पुलिस बैंक के बाहर लगे CCTV सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

पहुंचे थे छह लोग
बताया जा रहा है कि तीन बाइक पर सवार होकर छह की संख्या में लोग आए थे। बैंक में प्रवेश करने के साथ ही उन्होंने गार्ड को अपने कब्जे में ले लिया। गार्ड के साथ मारपीट की. इसके बाद अन्य कर्मचारियों को कब्जे में लेकर सभी को बैंक के शौचालय में बंद कर दिया। करीब आधे घंटे तक लूट मचाई और बड़ी आसानी से निकल गए। बैंक में मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शी ग्राहकों ने बताया कि चार अपराधियों ने अपने हाथ में हथियार लिया हुआ है।

डकैतों के जाने के बाद शौचालय में बंद लोग किसी तर‍ह दरवाजा तोड़कर बाहर निकले। उसके बाद सायरन बजाया। वहीं पुलिस से संपर्क कर मामले की सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बैंक कर्मियों से पूछताछ शुरू की। घटना के बाद बैंक कर्मी खौफजदा हैं।

पड़ी है संदिग्‍ध वस्‍तु
इधर, अपराधियों के जाने के बाद कर्मचारियों को बैंक परिसर में सुतली बम की शक्ल में पड़ी एक संदिग्ध वस्‍तु भी नजर आई है। एसडीपीओ इसकी जांच में जुटे हैं। लोगों में आशंका है कि यह बम हो सकता है। बेहद बारीकी से जांच की जा रही है।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला चुनने के दौरान 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

झरिया। घनुडीह ओपी अंतर्गत चीन कोठी निवासी दारा रजवार की 50 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *