Breaking News

हॉर्न बजाने पर दबंगों ने युवक की फोड़ी आँख, कहा ‘तुम्हारी आंख फोड़ दी, अब हमें पहचानोगे कैसे?

जाम में फंसे होने के कारण हॉर्न बजाना एक व्यक्ति को किस कदर भारी पड़ सकता है, इसका अंदाजा किसी को नहीं था. चंद मिनटों के अंदर बदमाशों ने गाड़ी साइड करने के मामूली विवाद को लेकर युवक की रोड से मारकर आंख की रौशनी ही छीन ली. इतना ही नहीं युवक की आंख फोड़ने के बाद बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि हमने तुम्हारी आंख फोड़ दी, अब हमें पहचानोगे कैसे? यह सनसनीखेज मामला झारखंड में रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के संयोगा स्टोर के पास का है.

यहां एक टेंपो पर सवार 8-10 युवक एक मूर्ति लेकर जा रहे थे. सड़क पर ज्यादा भीड़ होने की वजह से जाम लग गया. टेंपो साइड करने के लिए होरन बजाने पर टेंपो पर सवार आरोपी युवकों ने रवि शंकर नाम के युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसकी आंख पर रोड से मारकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. गंभीर चोट की वजह से घायल रविशंकर राम को दिखाई देना बंद हो गया. आरोपित युवकों ने पीड़ित रवि शंकर राम को यह भी कहा कि हमने तुम्हारी आंख फोड़ दी. अब हमें पहचानोगे कैसे? इतना कहकर सभी युवक वहां से फरार हो गए.

 जेब से पैसे भी निकाले

मारपीट कर जाते जाते युवकों ने पीड़ित रविशंकर राम की जेब से कुछ पैसे भी निकाल लिए. घटना के बाद पीड़ित रविशंकर राम ने अंकुर सिन्हा, सोनू ,दीपक के अलावा पांच अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ सुखदेव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

रवि शंकर राम की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि आरोपी रांची के हेसल स्थित देवी मंडप रोड के रहने वाले हैं. रविवार की रात में यह अपनी दुकान को बंद कर अपने घर जा रहे थे. इसी बीच सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के सयोगा स्टोर के पास एक टेंपो पर सवार होकर 8 -10 युवक एक मूर्ति लेकर जा रहे थे. भीड़ की वजह से जाम लग गया था. मैंने साइड से निकलने के लिए हॉर्न बजाया तो टेंपो पर सवार युवक भड़क गए और गाली गलौज करते हुए मेरे साथ मारपीट की.

नहीं हुई किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी

रविशंकर राम ने बताया कि आरोपियों ने मेरी आंख पर रॉड से हमला कर दिया, जिससे मेरी आंखों की रोशनी चली गई. आरोपी युवकों ने कहा कि हमने तो तुम्हारी आंख फोड़ दी, अब पहचानोगे कैसे? इसके बाद मेरी पॉकेट से 4300 रुपए निकालकर सभी युवक फरार हो गए. घायल रविशंकर राम को रांची के एक प्राइवेट आंखों के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सुखदेव नगर थाना की ओर से आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि अब तक किसी भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है

About Dainik Bharat Live

Check Also

बोकारो स्टील प्लांट में हादसा, क्रेन के हुक-रोप में फंसा मजदूर का हाथ, लहूलुहान

बोकारो : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के बोकारो स्टील प्लांट में हादसा हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *