Breaking News

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

इंदौर. भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में एंट्री से पहले उन्हें बम से उड़ाने की धमकी से एमपी में हड़कंप मच गया है, इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक पत्र किसी व्यापारी के हाथ लगा, जो सामने आते ही पुलिस और प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है, हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि ये किसी शरारती तत्व की हरकत है।


जानकारी के अनुसार भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी को इंदौर पहुंचने पर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर धमकी भरा पत्र मिला है. इस पत्र के सामने आते ही हड़कंप मच गया है, इंदौर में मिले इस पत्र के लिफाफे पर रतलाम विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा है, इसे विधायक ने किसी की शरारत वाला काम बताया है।

इस मामले में रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि बम से उड़ाने वाले पत्र की जानकारी मिली है, इस संबंध में मामले की पूरी जांच की जाएगी, अगर किसी ने शरारत भी की है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जांच में जुट गई है।

आपको बतादें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत 23 नवंबर को मध्यप्रदेश में आ रहे हैं, उनके आने से पहले इंदौर में उनकी यात्रा के दौरान बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई है। जो पत्र मिला है उसके लिफाफे पर रतलाम विधायक चेतन कश्यप का नाम लिखा है।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला चुनने के दौरान 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

झरिया। घनुडीह ओपी अंतर्गत चीन कोठी निवासी दारा रजवार की 50 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *