Breaking News

कनाडा में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत

कनाडा (Canada) में शूटआउट का एक और मामला सामने आया है। कनाडा के ओंटारियो (Ontario) प्रोविंस के वॉन (Vaughan) शहर में यह घटना देखने को मिली।। वॉन में रविवार, 18 दिसंबर को लोकल टाइम शाम करीब 7:20 बजे (भारतीय समायनुसार सोमवार, 19 द्सिंबर सुबह करीब 5:50 बजे) दहशत फैलाने वाली यह घटना देखने को मिली, जब शहर के एक कॉन्डो बिल्डिंग में एक शख्स ने अपनी गन निकालकर गोलीबारी शुरू कर दी।

5 लोगों की हुई मौत

रिपोर्ट के अनुसार वॉन शहर में स्थित कॉन्डो बिल्डिंग में हुई इस शूटिंग में गोली लगने से 5 लोगों की मौत हो गई। इस बात की जानकारी लोकल पुलिस के चीफ जिम मैकस्वीन (Jim MacSween) ने दी। मैकस्वीन ने बताया कि इन 5 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई।

एक व्यक्ति हुआ घायल

मैकस्वीन ने इस हमले कीके बारे में आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया है। उसे नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है।

शूटर की हुई मौत

वॉन शहर में स्थित कॉन्डो बिल्डिंग में शूटिंग की इस घटना को अंजाम देने वाले शूटर की भी मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार शूटर के खिलाफ लॉ एन्फोर्समेंट की जवाबी शूटिंग में शूटर की मौत हुई।

शूटिंग के कारण का नहीं चला पता

रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग के कारण का अब तक पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस की जांच शुरू हो चुकी है।

मृतकों के परिवारों को पुलिस कर रही है सूचित

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने इस पूरी घटना के बारे में मृतकों के परिवारों को सूचित करना शुरू कर दिया है। हालांकि मृतकों के बारे में किसी भी तरह की जानकारी को शेयर न करते हुए इसे गोपनीय रखा गया है।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला धंधेबाज की हत्या के बाद शव घर पहुंचा, परिवार ने किया सड़क जाम

धनबाद। धनसार थाना के समीप सोमवार की देर शाम कोयला धंधेबाज बुधन मंडल का शव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *