Breaking News

हनुमानगढ़ में कार ड्राइवर ने महिला को बोनट पर आधा KM तक घसीटा, बचाने के लिए पीछे भागे लोग तो बढ़ा दी स्पीड

राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक सनकी ड्राइवर ने महिला को कार की बोनट पर करीब आधा कीलोमीटर तक घसीटा। महिला अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाती रही और बोनट पर लटकी रही। यह घटना बुद्धवार को दिनदहाड़े सड़क पर हुई। घटना के वक्त बाजार में लोग मौजूद थे। जब उन्होंने महिला को कार पर लकटते हुए देखा तो बचाने के लिए पीछे-पीछे दौड़े मगर कार चलाने वाले शख्स ने स्पीड तेज कर ली। इस तरह वह महिला को आधा किलोमीटर तक घसीटता रहा। ऐसा लग रहा था कि उसे किसी का डर ही नहीं था। लोग उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे तो वह स्पीड बढ़ाकर भाग रहा था। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि महिला औऱ ड्राइवर कौन हैं? जानकारी के अनुसार, महिला की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल राजस्थान पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना का CCTV फुटेज वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एसयूवी का हुड पकड़कर बचने की कोशिश कर रही है। वहीं ड्राइवर उसे कार की बोनट पर घसीट रहा है। दिल दहलाने वाली यह घटना बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे घटी। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया। जिससे अशोक गहलोत सरकार की आलोचना हुई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कार ड्राइवर ने जंक्शन पुलिस स्टेशन की सीमा में बस स्टॉप के करीब 500 मीटर तक महिला को घसीटा। महिला ने अभी तक कोई शिकायत नहीं की है लेकिन मामला दर्ज होने के बाद पूछताछ जारी है। पुलिस पीड़िता की भी तलाश कर रही है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए हनुमानगढ़ के जंक्शन सीआई विष्णु खत्री ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से हमें हनुमानगढ़ में एक चलती कार के बोनट पर एक महिला के घसीटे जाने की जानकारी मिली। इसकी पुष्टि सीसीटीवी विजुअल्स से की गई। अभी तक कार चालक और महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। आगे की जांच चल रही है। बस स्टॉप के चारों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग महिला को बचाने के लिए कार के पीछे भाग रहे हैं हालांकि ड्राइवर नहीं रुका।

बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

इस मामले को लेकर भाजपा ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि उनके कथित कुशासन में पूरे राजस्थान में महिलाओं के साथ क्या हुआ है। कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ”सत्ता के संरक्षण में बदमाशों ने अपराध की कमान संभाल रखी है। राजस्थान के हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े बदमाश एक महिला को कार के बोनट पर घसीट रहे हैं। गहलोत जी, जब महिलाओं के साथ रोजाना ऐसी घटनाएं खुलेआम हो रही हैं तो क्या आपको अंदाजा है कि आपके कुशासन में पूरे राजस्थान में महिलाओं के साथ क्या हुआ है!’

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला धंधेबाज की हत्या के बाद शव घर पहुंचा, परिवार ने किया सड़क जाम

धनबाद। धनसार थाना के समीप सोमवार की देर शाम कोयला धंधेबाज बुधन मंडल का शव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *