Breaking News

Bihar: SP आवास से ढाई सौ मीटर दूर बैंक में 52 लाख की लूट

बिहार के अररिया में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां शुक्रवार को 37 लाख रुपए कैश और 15 लाख रुपए के गहने की लूट हुई है. शुक्रवार को सुबह बैंक ऑफ इंडिया की शाखा खुलते ही पांच की संख्या में घुसे अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया. इसके बाद हथियार दिखाकर सबको डराया कि इधर-उधर करने पर वो गोली मार देंगे.

अपराधियों ने बैंक मैनेजर सहित दूसरे स्टाफ को बंधक बनाकर बाहर से शटर बंद कर दिया. उन्होंने शटर गिराकर उसमें ताला लगा दिया. ताला अपराधी अपने साथ लेकर आए थे. इसके बाद 37 लाख रुपये और करीब 15 लाख के गहने बैग में भरकर फरार हो गए.

लूटपाट के दौरान बैंक में तैनात गार्ड ने जब विरोध किया तो अपराधियों ने उसका रायफल तोड़ दिया और बैककर्मियों के साथ उसे भी बंधक बना लिया. बैंक ऑफ इंडिया की जिस शाखा में लूट हुई है वह एसपी आवास से महज ढाई सौ मीटर की दूरी पर है.

अपराधी बैंक से भागने के दौरान CTV का DVR भी अपने साथ ले गए. घटना के बाद अररिया के एसपी जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि घटनास्थल पर SDPO और थानाध्यक्ष को भेजा गया है सभी अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे”

About Dainik Bharat Live

Check Also

बिहार में जंगलराज! सीवान में BJP नेता की हत्या, बीच सड़क पर मारी गोली

नीतीश कुमार की सरकार में बिहार में जंगलराज चरम पर पहुंच गया है। प्रदेश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *