Breaking News

झाँसी में रेलवे स्टेशन पर खड़े कोच में दो महिलाओं से दुष्कर्म, आर्मी के जवानों पर लगा आरोप, केस दर्ज

झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर रेप की घटना सामने आई है, बताया जा रहा है कि स्टेशन पर खड़े रेल कोच में दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है, इस मामले में पीड़िताओं की शिकायत पर मामले में तीन फौजियों के खिलाफ जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, GRP और सेना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

इनमें से दो आरोपी जवानों को जीआरपी ने हिरासत में भी ले लिया है, जबकि एक फरार है। मामले में GRP ने केस दर्ज कर दो जवानों को गिरफ्तार कर लिया है, एक फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

क्या है ये सारा मामला
पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों से मुलाकात के लिए रेलवे स्टेशन पर गई थीं, यहां पर जवान ने पहले उनसे बात करने के बहाने से मोबाइल नंबर मांगा और उसके बाद उन्हें स्टेशन के अंदर प्लेटफॉर्म पर खड़े कोच में लेकर गया और कोच में पहले से ही दो जवान मौजूद थे और वहीं पर तीन में से दो जवानों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने दो जवानों को पकड़ लिया
महिलाओं ने आगे बताया कि दुष्कर्म के बाद हम दोनों को कोच से नीचे उतार दिया और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद हमने एक युवक से मोबाइल मांगा और 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दो जवानों को पकड़ लिया और बाकी एक जवान भाग गया।

डिब्बे में महिलाओं के साथ दरिंदगी की गई
बताया जा रहा है कि एक ट्रेन दो दिन पहले झांसी आई थी, यहां से सेना का महत्वपूर्ण सामान लोड होकर मालगाड़ी को रवाना होना है इसमें महत्वपूर्ण समान था, इसलिए आर्मी के जवानों की ड्यूटी सुरक्षा के लिए लगाई गई थी, ट्रेन में एक डिब्बे में ही जवान रह रहे हैं और वहीं खाना बनाते थे उसी डिब्बे में महिलाओं के साथ दरिंदगी का आरोप लगा है।
संबंधित खबरें

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला चुनने के दौरान 50 वर्षीय महिला की हुई मौत

झरिया। घनुडीह ओपी अंतर्गत चीन कोठी निवासी दारा रजवार की 50 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *