Breaking News

‘The Kerala Story’ यूपी में हुई टैक्स फ्री, पूरे मंत्रिमंडल के साथ फिल्म देख सकते हैं सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर बड़ा ऐलान किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जाएगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे मंत्रिमंडल के साथ आने वाले शुक्रवार शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में जा सकते हैं। सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, “The Kerala Story उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।”इसके पहले मध्य प्रदेश सरकार ने द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की थी। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा था, “द केरल स्टोरी एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है। मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया है।

”The Kerala Story को यूपी में टैक्स फ्री किए जाने के निर्णय का यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (UP Deputy CM Brajesh Pathak) ने स्वागत किया है। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करना एक बहुत अच्छा फैसला है। मैं चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश के लोग इस फिल्म को देखें और समझें कि हमारी बहनों ने क्या झेला है। हम भी जाएंगे और फिल्म देखेंगे। पश्चिम बंगाल के लोग इस फिल्म पर प्रतिबंध को स्वीकार नहीं करेंगे।

बता दें कि बंगाल सरकार ने द केरल स्टोरी पर बैन लगा दिया है। ममता बनर्जी ने चीफ सेक्रेटरी को आदेश दिया है कि इस फिल्म को सभी थिएटर से हटा दिया जाए। सीएम ममता ने यह फैसला राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए किया है। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने बीजेपी पर इल्जाम लगाया कि गलत कहानी वाली बंगाल फाइल्स बनाने के लिए फिल्मकारों को पैसे दे रही है।बता दें कि फिल्म के प्रोडूसर विपुल शाह ने कहा है कि वह बंगाल सरकार के फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म को बैन करने की निंदा करता हूं और कानून के अनुसार हम अपना पक्ष रखेंगे।

About Dainik Bharat Live

Check Also

कोयला धंधेबाज की हत्या के बाद शव घर पहुंचा, परिवार ने किया सड़क जाम

धनबाद। धनसार थाना के समीप सोमवार की देर शाम कोयला धंधेबाज बुधन मंडल का शव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *