Breaking News

बिहार में फिर जहरीली शराब का कहर: 5 लोगों की मौत, 6 अस्पताल में भर्ती

बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। सिवान जिले में जहरीली शराब पीने से अबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ी थी। फिलहाल, जांच के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अब तक 6 की लोगों की मौत 6 गंभीर

जहरीली शराब पीने से अबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं छह लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। यह मामला लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाला गांव और भोपतपुर गांव का बताया जा रहा है। यहां पर जिला प्रशासन को कुछ लोगों के बीमार होने की सूचना मिली थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय बीमार लोगों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने बीमार लोग और उनके परिजनों से मुलाकात की।

सीवान डीएम अमित कुमार पांडेय ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, ताकि मौत के कारणों की पता चल सके। उन्होंने गांव में जाकर लोगों से अपील की गई है कि जो भी लोग अस्वस्थ हैं, वह इलाज कराएं। बाकी बीमार 6 लोगों का सीवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में जिला प्रशासन ने एक्शन लेते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

पहले भी हो चुकी है कई मौते

बता दें कि बिहार में शराब प्रतिबंध है, इसके बावजूद इस प्रकार के मामले सामने आते रहते है। इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से 70 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। प्रदेश में शराब पर बंदी है और इस वजह से शराब तस्करी और जहरीली शराब की तस्करी होती है।

About Dainik Bharat Live

Check Also

मां शारदादेवी का 171 वां जयंती धूमधाम से संपन्न

रिपोर्ट- मिथिलेश पांडे धनबाद। रामकृष्ण विवेकानंद सोसाइटी बैंक मोड़ धनबाद में श्री श्री भगवती माँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *