Breaking News

आदिल ने मेरे MMS बनाकर बेच दिए; राखी सावंत ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पति आदिल इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में हैं। राखी ने अपने पति पर मारपीट करने और पैसे व गहने छीनने का आरोप लगाया था। अब राखी सावंन ने नया खुलासा किया है। राखी ने कहा है कि आदिल ने उनका अश्लील वीडियो बनाकर बेच दिया है। इस मामले में साइबर क्राइम डिपार्टमेंट जांच कर रहा है।

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने ये आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आदिल अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ भी शादी के वादे कर चुका है। राखी सावंत ने कहा कि आदिल ने उन्हें बाथरूम में पीटा है। रो-रोकर एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती सुनाई है।

राखी चाहती हैं कि आदिल को जमानत न मिले। एक्ट्रेस ने कहा कि कोर्ट में उन्होंने बैंक स्टेटमेंट भी दिए हैं, जिनमें आदिल द्वारा किए गए 1.5 करोड़ के फ्रॉड की सारी डीटेल है। राखी ने कहा कि ओटीपी लेकर आदिल ने उनके पैसे चोरी किए हैं। राखी के वकील ने भी कहा कि आदिल ने राखी के पैसे लिए हैं, पति-पत्नी अगर आपस में धोखे से पैसे चोरी करते हैं ये एक गंभीर अपराध है।

राखी को बार-बार ये कहते हुए सुना गया है कि अगर आदिल पैसे दे देते तो उनकी मां आज जिंदा होती। उन्होंने कहा है कि जब वह बिग बॉस मराठी में गई थीं, उनके बैंक का सारा हिसाब वह आदिल को देकर गई थीं। लेकिन जब उनकी मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत पड़ी, उस वक्त आदिल ने पैसे नहीं दिए। राखी की मानें तो उन्होंने आदि को 10 लाख का चैक दिया था, जो आदिल ने उनकी मां के इलाज के लिए नहीं दिया। इस वजह से उनकी मां की मौत हो गई।

राखी के पूर्व पति रितेश भी इस वक्त राखी का सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने आदिल को लेकर कहा कि वह पहले से जानते थे आदिल का बर्ताव राखी के प्रति सही नहीं है। इस बात का उन्हें दुख है कि वह उस वक्त राखी के लिए कुछ नहीं कर पाए। लेकिन अब वह राखी के साथ खड़े हैं और अगर राखी को कुछ हुआ तो वह चुप नहीं बैठेंगे। रितेश ने कहा कि वह जानते हैं राखी की जान को खतरा है, लेकिन वह उन्हें कुछ नहीं होने देंगे।

About Dainik Bharat Live

Check Also

‘देसी देसी न बोल्या कर छोरी..’ गाने वाले सिंगर राजू पंजाबी का निधन, काफी दिनों से थे बीमार

हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का मंगलवार तड़के निधन हो गया है. हिसार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *